वैक्सीन से हारेगा कोरोना – किशोर लिखेंगे नई इबारत : मौलाना कासमी

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: बृहस्पतिवार को मौलाना आज़ाद गर्ल्स इंटर कॉलेज जलालपुर में छात्राओं का टीकाकरण किया गया इसमें 15 से 18 वर्ष की छात्राओं ने भाग लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुबह 10 बजे से टीकाकरण आरंभ किया इससे पूर्व विद्यालय परिसर को सेनिटाइज किया गया।
वैक्सिनेशन के दौरान प्रबंधक ने सेनीटाइजर आदि की समुचित व्यवस्था की थी सभी छात्राएं ,कर्मचारी, अध्यापक , अध्यापिकाएं मास्क पहने हुए थे। छात्राओं ने अपना अपना आधार कार्ड लेकर के लाइन में लगकर वैक्सीन टीका का पहला डोज लगवाया। टीकाकरण के दौरान छात्राएं काफी उत्सुक नजर आई और टीकाकरण कैंप में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इस दौरान प्रधानाचार्य गुलिस्ता अंजुम ने कहां की कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है संक्रमण से बचाव हेतु हमें सभी एहतियातो का पालन करना होगा। तो वही टीकाकरण में सहयोग करते हुए पैगाम फाउंडेशन अध्यक्ष मोहम्मद शाहिद जमाल ने कहा की टीकाकरण एवं एहतियात बरतकर ही कोविड-19 से लड़ा जा सकता है इस वैश्विक बीमारी में सरकार के द्वारा टीकाकरण की पहल सराहनीय है इसमें बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।
इस दौरान छात्राओं ने टीकाकरण कराओ देश बचाओ का नारा लगाया। विद्यालय प्रबंधक मौलाना खालिद कासमी ने कहा कि छात्राएं वैक्सीन लगवा कर बहुत खुश थी स्कूल परिसर में बच्चे सुरक्षित रहे तभी हम अपने स्कूल को सुरक्षित बना सकते हैं उन्होंने कहा कि कोविड की महामारी से अपने व अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए वैक्सीन लगवाई है या बहुत जरूरी है। प्रधानाचार्य गुलिस्ता अंजुम ने सभी छात्राओं को मार्गदर्शन करते हुए वैक्सीनेशन के लाभ के बारे में बताया उन्होंने कहा कि उनका विद्यालय करोना को हराने के लिए प्रशासन का पूरा सहयोग कर रहा है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाने व सैनिटाइजर का उपयोग करने का आह्वान किया गया।
इस दौरान सेक्रेटरी मोहम्मद अहमद, पूजा उपाध्याय ,चिंता सोनी ,आमीना खातून, ताज़्यीन आयशा ,संगीता राजभर, मोहम्मद हसन ,जफर अहमद, हसन जहरा, सुधीर कुमार, सानिया अंजुम गौरव कुमार ने अपना सहयोग प्रदान किया।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!