सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट:आलम खान एडिटर) सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा की अध्यक्ष व सपा नेत्री श्रीमती शबाना खातून के सम्बंध में पोस्ट लिखकर कभी उन्हें बसपा तो कभी भाजपा से आगामी विधान सभा का चुनाव लड़ना पक्का किया जा रहा है हालांकि उन्होंने समाजवादी पार्टी से अपनी प्रबल दावेदारी किया है और पूरी तरह चुनावी मूड में आकर पूरे विधान सभा क्षेत्र टाण्डा में बैनर पोस्टर होल्डिंग आदि लगावाने का काम तेज़ कर दिया है तथा कई क्षेत्रों में अपना कार्यालय भी तैयार करवा रहे हैं। गत दिनों शबाना खातून के पति व सपा नेता सैयद गौस अशरफ उर्फ गौसिया मियां ने पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने टाण्डा विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की मंशा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से किया तो उन्हें विभिन्न पहलुओं पर चर्चा एवं विचार विमर्श के बाद उन्हें हरी झंडी दे दिया है इसलिए उनका चुनाव लड़ना शतप्रतिशत तय हो चुका है और सपा की दावेदारी शीघ्र प्रत्याशी के रूप में बदल जाएगी।
फेसबुक पर श्री अशरफ की पत्नी शबाना खातून के सम्बंध में सैफ अंसारी नाम से बनी एक आईडी द्वारा लगभग 10 लोगों को टैग करते हुए पोस्ट लिखा कि “टाण्डा विधान सभा से गौस अशरफ की पत्नी का टिकट बसपा से लगभग तय हो चुका है” सैफ अंसारी की एफबी आईडी में पता मुम्बई का दर्शाया गया है। उक्त मामले पर जब सपा की भावी उम्मीदवार शबाना खातून से वार्ता की गई तो उन्होंने इसे पार्टी के ही कुछ जयचंदों की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ जयचन्द बैठे हुए हैं जो अपनी ओछी हरकत से सिर्फ बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं जो काफी निंदनीय है। श्रीमती शबाना के पति सैय्यद गौस अशरफ ने सूचना न्यूज़ से वार्ता करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा टाण्डा विधान सभा क्षेत्र से नगर पंचायत अध्यक्ष शबाना खातून का टिकट लगभग तय किया जा चुका है जिससे कुछ जयचंदों की रातों की नींद उड़ गई है और वो अपनी खीझ मिटाने के लिए सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी से पोस्ट डलवा रहे हैं जो उन्हें व उनकी पत्नी को बदनाम करने की साजिश है। उक्त मामले में वैधानिक कार्यवाही के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं से रॉय ली जा रही है और आवश्यकता हुई तो आईटी एक्ट के तहत कार्यवाही भी कराई जाएगी।
बहरहाल 278 टाण्डा विधान सभा क्षेत्र में सपा से अपनी प्रबल दावेदारी कर चुकी गौस अशरफ की पत्नी शबाना खातून ने अपना चुनावी प्रचार तेज़ कर दिया है और उनके सम्बन्ध में सोशल।मीडिया पर अन्य पार्टियों से भी चुनाव लड़ने की पोस्ट दिखाई देने लगी है जिसे उन्होंने खारिज़ करते हुए पार्टी के ही कुछ जयचंदों पर साजिश का आरोप लगाया है।