किसान जागरण अभियान के दौरान सांसद प्रतिनिधि को कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: अखिल भारतीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उ.प्र कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आवाहन पर आज जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामकुमार पाल के नेतृत्व और किसान जनजागरण प्रभारी फिरोज अहमद की मौजूदगी में जनपद के कांग्रेसजनों ने सांसद प्रतिनिधि रिंकू उपाध्याय को ज्ञापन सौंपा और किसानों के समस्याओं के निराकरण की मांग किया।
किसान जागरण अभियान के प्रभारी फिरोज अहमद ने कांग्रेसजनों को संबोधित करते हुए कहा कि यह अभियान सतत् जारी रहेगा और कांग्रेस किसानों को उनका हक दिलाकर रहेगी, भाजपा सरकार में किसान आवारा पशुओं, गन्ना पर्ची ना मिलने सहित तमाम समस्याओं
त्रस्त है लेकिन सरकार मस्त है।
रेहान ज़ैदी ने बताया ज्ञापन देने के पूर्व जिला कांग्रेस कार्यालय पर भारत के प्रथम राष्ट्रपति भारत रत्न” डॉ. राजेन्द्र प्रसाद जी की पुण्यतिथि कांग्रेसियो ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि देकर मनाई और कहा गया भारतीय स्वाधीनता आंदोलन एवं भारतीय संविधान के निर्माण में आपका योगदान राष्ट्र के लिए सदैव अनुकरणीय रहेगा। जिलाध्यक्ष राम कुमार पाल ने कहा कि किसानों के लिए कांग्रेसजन संघर्ष करते रहेंगे और आगामी 03 मार्च को तहसील मुख्यालय पर किसान मांगपत्र सौंपा जायेगा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से डा.विजय शंकर तिवारी, मो.अनीस खान, रेहान ज़ैदी, शकील अहमद, दुर्गा प्रसाद पांडेय, सतीश चंद्र प्रजापति,अमित वर्मा,जियाउद्दीन अंसारी, द्विजेन्द्र नारायण शुक्ल, विशाल वर्मा, जोखन सिंह, विश्वभान मिश्रा, राजकुमार अग्रहरी, सतगुरू प्रसाद शर्मा,संतोष कुमार सुमन, नंदकुमार गुप्ता, मंजीत राजभर, मस्तराम शर्मा आदि मौजूद रहे।