सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के चेयरमैन प्रतिनिधि सैय्यद गौस अशरफ के बड़े भाई प्रसपा के प्रवक्ता सैय्यद मकसूद अशरफ उर्फ अरशद मियाँ कोरोना वायरस को लेकर लंदन में फंस गए हैं उन्होंने एम्बेसी व विदेश मंत्रालय को ई-मेल भेज कर मदद मांगी है लेकिन उनकी मेल का कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। लन्दन में स्वयं को बंधक महसूस कर रहे श्री अशरफ ने सोशल मीडिया पर दुआ की अपील के साथ कहा है कि मेरी कुछ समझ मे नहों आ रहा है।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता व इस्लामिक स्कॉलर सैय्यद मकसूद अशरफ उर्फ अरशद मियाँ मूलरूप से विश्व प्रसिद्ध दरगाह किछौछा के निवासी हैं। नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा की अध्यक्ष शबाना खातून श्री अशरफ़ के छोटे भाई सैय्यद गौस अशरफ की पत्नी हैं। श्री अशरफ का घराना काफी सम्मानित है। सोशल मीडिया पर श्री अशरफ लिखते हैं कि ” आप लोग मेरे लिये दुआ करें मैं Jamaica se London और London से Delhi आ रहा था ।London Airport से Qatar Airways से मुझे British Airways ने Allowed कर दिया और Boarding Pass भी Issue कर दिया लेकिन आख़री Moment में जब Boarding शुरू हुई तो मुझे यह कह कर मना कर दिया Board होने से कि Indian Government की Advisory है कि UK से अगर कोई Transit Passenger है तो भी न लिया जाये India के लिये।
मैंने Embassy और Foreign Ministry को e-mail किया है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं है आप लोग दुआ करें ।London में हूँ लेकिन कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करूँ।”
बहरहाल श्री अशरफ लंदन में फंसे हुए हैं तथा स्वंय को बंधक समझ कर काफी घबराए हुए भी हैं और उन्होंने दुआ कई अपील करते हुए एम्बेसी व विदेश मंत्रालय से मदद मनेगी है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now