मात्र चन्द घण्टों में अपहरणकर्ता गिरफ्तार – युवती बरामद

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: शनिवार देर शाम में असलहा के बल पर युवती को अगवा करने वालों का पुलिस ने मात्र चन्द घंटों में पता ही नहीं लगाया बल्कि युवती को सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता को हिरासत में भी ले लिया है, हालांकि वाहन चालक ने भी पुलिस को तहरीर देकर अपहरणकर्ता के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है।
बसखारी थानाक्षेत्र के शिकारी टोला से शनिवार को 22 वर्षीय शबनम खातून को बोलोरो संख्या यू पी 45 ए एफ़ 0574 से असलहा के बल पर अपहरण कर लिया गया था, पीड़िता के पिता मुस्ताक अहमद गुड्डू की तहरीर पर बसखारी पुलिस ने मात्र चन्द ही घण्टों में युवती को उसकी पूर्व ससुराल सिसवां से बरामद करते हुए उसके पूर्व पति को हिरासत में ले लिया। इस दौरान बोलोरो चालक उमेश कुमार ने भी बसखारी थानाध्यक्ष को तहरीर देते हुए कहा कि सिसवां के इकबाल ने बसखारो के लिए बुक किया था, और जब बसखारी के आगे ले जाने के लिए मना किया तो असलहा से डरा कर उसे गाड़ी ले जाने और मजबूर किया, और चालक के सामने ही बसखारी शिकारी टोला से एक युवती को जबरन अगवा भी किया। चालक उमेश ने बताया कि लड़की को सिसवां छोड़ने के बाद इकबाल व उसके बाद त्रिमुहानी पर स्थित उसकी दुकान पर आकर धमकी भी दिया कि अगर किसी को बताओगे तो जान से मार डालेंगे। आपको बताते चलेंकि मुस्ताक अहमद उर्फ गुड्डू की पुत्री शबनम खातून का विवाह सिसवां गाँव के इकबाल से हुई थी, लेकिन डेढ़ वर्ष पहले दोनों के बीच तलाक हो चुका था।
बहरहाल बसखारी पुलिस ने मात्र चंद घण्टों में ही युवती को बरामद कर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है और घटना के सभी पहलुओं की जांच भी कर रही है, वाहन चालक ने भी पुलिस को तहरीर देकर घटना की पुष्टि करते हुए अपहरणकर्ताओं पर असलहा के बल पर काम कराने एवं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी मिलने की तहरीर पुलिस को देकर न्याय की गोहार लगाई है।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!