सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार मिश्र ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ शुरू हुई देश व्यापी महाजंग के प्लान-बी को सफल बनाने के लिए आज सख्त आदेश देते हुए जनपद की सभी सीमाओं को पूरी तरह सीज़ कर दिया है।
कोरोना वायरस (coviD-19) के संक्रमण को रोकने हेतु भारत सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन के दौरान अन्य प्रदेशों व जनपदों से भारी संख्या में मजदूरों के पलायन व गृह वापसी से उत्पन्न स्थिति के दृष्टिगत शासन द्वारा जारी अद्यतन निर्देशों अनुपालन में जनहित में जनपद की समस्त सीमाएं तत्काल प्रभाव से सील की जाती हैं। आदेश के अनुसार लॉकडाउन अवधि में (दिनांक 14 अप्रैल 2020 तक) किसी भी व्यक्ति न जनपद की सीमा में प्रवेश करने अथवा जनपद से बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी और इस दौरान मजदूरों को लेकर आने वाली बसों से आने वाले बाहरी जनपद के निवासी मजदूरों को उसी बस से सीधे उनके गृह जनपद के लिए भेजा जाना सुनिश्चित किया जाय। बसों से उतरने वाले जनपद के निवासी मजदूरों को जिला /तहसील स्तरीय कोरांटीन में रखा जाय तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा उनके स्वास्थ्य का परीक्षण कराया जाय, तदोपरान्त स्वस्थ पाये जाने पर ही जाने दिया जाय।
आपको बताते चलेंकि कोविड-19 की महाजंग के लिए पूरे देश को लॉक डाउन किया गया है लेकिन इस बीच कई लोग एक स्थान से दूसरे स्थान पर आने जाने लगे जिसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग कर कई हिदायतें दिया जिसके बाद ज़िलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सोमवार को सभी सीमाओं को सीज़ करने का सख्त आदेश जारी करते हुए अन्य कई निर्देश दिए हैं जिसका अनुपालन तत्काल प्रभाव से शुरू होने का दावा भी किया आज रहा है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now