सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आलापुर थानाक्षेत्र के बाहरपुर में गत मंगलवार को हुई एक नौजवान की निर्मम हत्या का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर उनके कब्जे से आलाकत्ल बरामद करने का दावा किया है।
आलापुर थानाक्षेत्र के लखनीपट्टी गाँव में 25 फरवरी को 21 वर्षीय मंगेश पुत्र अभिमन्यु की धारदार हथियार से निर्मम हत्या हुई थी। पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी के आदेश व एडिशन एसपी अवनीश कुमार मिश्र के दिशा निर्देश पर आलापुर पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ़्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग से जुटा हुआ था।
मृतक मंगेश व नीरज पुत्री रामबुझ निवासी बाहरपुर थाना अलापुर का गत चार माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन किसी बात को लेकर मंगेश ने अपनी प्रेमिम नीरज को तमाचा मार दिया जिससे नाराज प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी रवि यादव पुत्र जयराम यादव निवासी बारीडीह सिकंदरपुर थाना जहाँगीरगंज से मंगेश की शिकायत कर दिया और नीरज की गर्दन पर चोट का निशान देख कर रवि आग बबूला हो गया जिससे नाराज रवि ने मंगेश की हत्या की योजना बना डाली और प्रेमिका नीरज की मदद से मंगेश को गाँव मे बुलवाया और नीरज तथा अपने साथी अनुराग उर्फ गोलू पुत्र आशाराम निवासी मदारडीह थाना हंसवर की मदद से मंगेश की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया।
आलापुर कोतवाली निरीक्षक नारद मुनि सिंह ने सर्विलेंस टीम की मदद से प्रेमिका नीरज सहित पूर्व प्रेमी रवि यादव व उसके साथी अनुराग उर्फ गोलू को गिरफ़्तार करते हुए उनके कब्जे से आलाकत्ल कुल्हाड़ी व सिम कार्ड बरामद कर लिया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now