“भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा ने कहा कि कानून तोड़ने वाले किसी को भी बख्सा नहीं जाएगा”

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोविड-19 महामारी को लेकर जहां पूरा देश विषम परिस्थितियों में गुजर रहा है। तो वहीं भाजपा के नेता स्वयं ही प्रधानमंत्री के निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा ने कहा कि जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में कुछ लोग अपने को भाजपा का करीबी बताते हुए सरकार व जनपद की क्षवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं इसलिए ऐसे लोगों को चिन्हित कर शीघ्र कार्यवाही की जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वयं को वरिष्ठ नेता साबित करने वाले भाजपा का एक नेता स्वयं तो दुकान खोला ही और अन्य भाइयों की भी दुकानें खुलवा दी। भाजपा नेता ने बड़े बोल बोलते हुए दावा किया कि पुलिस हमारा कुछ नहीं कर पाएगी बीजेपी सरकार है। नेता जी इतना ओर ही नहीं रुके बल्कि चुनौती दे डाली कि पुलिस को यहां रहना है कि जाना है।ज्ञात हो कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते जहां पूरा देश लॉक डाउन के चलते बंद कर दिया गया है। तो वही इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के ऐनवा निवासी भाजपा के नेता अपने आप को वरिष्ठ नेता कहलाने वाले अनिरुद्ध गुप्ता के द्वारा स्वयं की मिठाई की दुकान खुलवा दी गई। यही नहीं अपने भाइयों की भी मिठाई की दुकान सहित कपड़े की दुकान भी खुलवा दी गई। मजे की बात तो यह है कि प्रधानमंत्री के दिशा निर्देशों का धज्जियां उड़ाने वाले इनके ही नेता रविवार को दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहा भाजपा नेता दर्जनों की संख्या में दुकान पर लगी भीड़ मिठाई जलेबी समोसा की धड़ल्ले से बिक्री कर रहता था।
इस विषय पर जब सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में पूछा गया तो भाजपा का नेता कहता है पुलिस क्या करेगी, बीजेपी सरकार है, बीजेपी सरकार में रहना है तो वाहवाही करना पड़ेगा अन्यथा बोरिया बिस्तर समेट दिया जाएगी।
आखिर प्रधानमंत्री के दिशा निर्देशों का इनके ही नेताओं के द्वारा ही धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और इसी कारण कई दुकानों के खुलने की वजह से सैकड़ों की तादाद में लोग सड़कों पर निकल आए देखते ही देखते बाजार अपने चरम पर पहुंच गई। सूत्रों की माने तो रविवार को पुलिस टीम लगातार बाजारों का चक्कर लगाते हुए दुकानें बंद भी करवा रही थी लेकिन पुलिस के जाते ही फिर दुकाने सज जाती थी और इसकी सबसे बड़ी वजह प्रधानमंत्री को अपना आदर्श कहने वाले स्थानीय नेता हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्सा नहीं जाएगा।