सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मो.जियाउद्दीन अंसारी की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कार्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। बैठक का संचालन सै.ऐतबार हुसैन (अक्कन) ने किया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश कोआडिनेटर और अयोध्या मंडल के प्रभारी अख्तर मलिक और विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामकुमार पाल मोजूद रहे।

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्र (बब्लू) ने बताया बैठक में आगामी 19 जनवरी को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नव नियुक्ति अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शहनवाज आलम के स्वागत के कार्यक्रम की तैयारी पर विशेष रूप से चर्चा हुई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अयोध्या मंडल प्रभारी ने कहा आगामी 19 जनवरी को उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नव नियुक्ति अध्यक्ष शहनवाज आलम का स्वागत का कार्यक्रम है जिसमें मुझे अयोध्या मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई है इसी क्रम में आज अम्बेडकरनगर में आप लोगों के बीच में हूँ। बैठक में आगामी 19 जनवरी को लखनऊ पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील किया। श्री मलिक ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की समस्त समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रहने का दावा किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामकुमार पाल ने कहा कि अम्बेडकरनगर से कांग्रेस जनो की भारी संख्या में सक्रिय भागीदारी रहेगी।

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मो. जियाउद्दीन अंसारी ने कार्यक्रम में उपस्थित समस्त कांग्रेसजनो को धन्यवाद देते हुए कहा आज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बारिश के बावजूद शामिल होकर कार्यक्रम की सफलता के लिए बिगुल बजा दिया है आज सबकी उपस्थिति ने यह साबित कर दिया कार्यक्रम में अम्बेडकरनगर की भागीदारी नम्बर एक पर होगी।
कार्यक्रम को प्रमुख रूप से पूर्व नगर अध्यक्ष गुलाम रसूल “छोटू”, रेहान जैदी, मो. आजम, मो. अकबर, मो. अख्तर, मो. अजीज कुरैशी, मो. शकील, इन्तजार भाई, मो. जैद अंसारी, आफताब, सुनील गौड़ आदि ने सम्बोधित किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now