जनपद में कोरोना वायरस का कहर जारी – जिला अस्पताल में बढ़ा ख़तरा

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जनपद में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। शुक्रवार को लखनऊ से आई रिपोर्ट में जनपद के चार लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसमें जिला अस्पताल के सी एम एस व अस्पताल में कार्यकर्त एक कर्मचारी का नाम भी शामिल है।
लॉकडाउन के तीसरे चरण की समाप्ति से जनपद में कोरोना पास्टिव मरीजों के मिलने का सिलसिला आज तक लगातार जारी है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में चार लोगों के पास्टिव होने की पुष्टि हुई है। जिसमें जिला मुख्यालय पर संचालित महात्मा ज्योतिबा फूले संयुक्त जिला चिकित्सालय के मुखिया (सी.एम.एस) डॉक्टर एस.पी गौतम व अस्पताल में ही कार्यरत एक कर्मचारी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण मिले हैं। जनपद में कोरोना पास्टिव मरीजों की कुल संख्या 83 हो गई है, जिसमें से तीन मरीजों की मृत्यु पर स्वास्थ विभाग मोहर लगा चुके है, जबकि शुक्रवार तक कुल 35 मरीज रिकवर होकर अपने घरों में आ गए हैं, तथा 45 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। टाण्डा नगर क्षेत्र से सटे गाँव रसूलपुर (हरिजन) के तीसरे मरीज़ की रिपोर्ट भी शुक्रवार को निगेटिव आ गई है। आपको बताते चलेंकि टाण्डा नगर क्षेत्र के अत्याधिक घनी आबादी वाले मोहल्लाह सकरावल से सटे गाँव रसूलपुर में तीन मरीजों को कोरोना संक्रमित पाया गया था जिसमें दो मरीज़ बहुत जल्द ठीक हो कर वापस अपने घर लौट आए थे, जबकि तीसरे मरीज़ का ईलाज़ लगातार जारी था लेकिन शुक्रवार को तीसरे मरीज़ की भी रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके बाद वो भी अपने घर वापस लौटा आया है।
बहरहाल जनपद में कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने वालों की कुल संख्या 83 हो गई है जिसमें से 35 लोग ठीक होकर अपने घरों में वापस लौट आए हैं, तथा 45 संक्रमितों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज़ चल रहा है, हालांकि कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले तीन लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है।

अन्य खबर

आशनाई के शक में पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ़्तार

धान रोपाई न करने से नाराज़ दबंगों ने बनाया भय का माहौल – पीड़ित महिलाओं ने किया प्रदर्शन

रविवार को टाण्डा में रैपियर लूम व इलेक्ट्रानिक जकार्ड शोरूम का जिलाधिकारी करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!