गौरागूजर गाँव में एक दर्जन से अधिक लोगों के घर नोटिस चस्पा कर उन्हें किया गया होम कोरानटाईन

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लॉक डाउन के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित जनपदों व प्रदेशों से आने वालों लोगों का मेडिकल चेकअप कर उनके ही घरों में 14 दिनों तक अकेले रहने का सख्त निर्देश देते हुए नोटिस भी चस्पा कराने का काम शुरू हो चुका है।
विकास खंड टाण्डा के ग्राम गौरागूजर के प्रधान त्रिभवन दत्त चौधरी की सूचना पर पहुंची टाण्डा सीएचसी की मोबाइल टीम के डॉक्टर एस. एम. शाहिद व डॉक्टर सईद अख्तर ने गैर जनपदों व प्रदेशों से आए डेढ़ दर्जन लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया जिसमें सभी को स्वस्थ पाया गया लेकिन सभी को 14 दिनों तक सावधानियां बरतने के साथ होम कोरनटाईन का निर्देश दिया। संक्रमित जनपद नोयडा से 04, लखनऊ से 06 संक्रमित प्रदेश हरियाणा से 02 व दिल्ली से 01 आये लोगों को 14 दिन होम कोरनटाईन का सख्त निर्देश देते हुए उनके आवासों पर सब इंसेक्टर जय किशन यादव के सहयोग से चिकित्सकों ने नोटिस चस्पा किया जिस पर सभी लोगों से होम कोरनटाईन के दौरान सावधान रहने की अपील की गई है।
बहरहाल कोरोना वायरस की महाजंग में हुए लॉक डाउन के दौरान गैर जनपदों व प्रदेशों से आए लोगों के चिन्हित कर होम कोरनटाईन की सलाह दी गई तथा संक्रमित जनपदों व प्रदेशों से आए लोगों को होम कोरनटाईन नोटिस चस्पा कर सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!