कोरोना संक्रामक से बचने के दिशा निर्देश को सभी नागरिक मिलकर करें पालन – प्रभारी मंत्री

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: योगी सरकार के तीन वर्ष पूरा होने पर प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस कर विधान सभावार उपलब्धियां गिनवाई तथा ‘नए भारत का नया उत्तर प्रदेश’ नामक पुस्तिका का प्रकाशन किया।
प्रदेश के कानून मंत्री व जनपद के प्रभारी बृजेश पाठक ने आज बसखारी मार्ग पर स्थित न्यू सर्किट हाउस पर अपने पूर्व निर्धारित समय से स्थानीय पत्रकारों से रूबरू हुए। श्री पाठक ने योगी सरकार के तीन वर्ष सफलतापूर्वक पूरा होने पर जनता को बधाइयाँ देते हुए ‘नये भारत का नया उत्तर प्रदेश’ नामक पत्रिका वितरित किया था तथा बताया कि प्रदेश सरकार ने विधान सभावार काफी कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सभी जिला मुख्यालयों पर 24 घंटा बिजली उपलब्ध करानी शुरू कर दिया है तथा प्रदेश की सड़कें पूरी तरह से गड्ढा मुक्त हो चुकी हैं। श्री पाठक ने दावा किया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था शत प्रतिशत दुरुस्त है। श्री पाठक ने दावा किया कि पहली बार नकल विहीन माध्यमिक शिक्षा कराई है।

कोरोना वायरस के सम्बंध में श्री पाठक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने संक्रामक से बचने के लिए जो दिशा निर्देश जारी किया है वो हम सब की ज़िम्मेदारी है कि उसका पालन करें और कोरोना जैसी खतरनाक माहमारी से बचाव करें। उक्त अवसर पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र, पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी, भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा, युवा प्रदेशीय नेता मिथिलेश त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबर

विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने वालों दो अभियुक्त को जलालपुर पुलिस ने भेजा जेल

सपा ने घोषित किया कटेहरी प्रथम उपचुनाव का प्रत्याशी

नहीं दिया गुंडा टैक्स तो दबंग ज़बरन छीन ले गए मोटर साइकिल – चार दिन बाद भी नहीं बरामद हुई बाइक

error: Content is protected !!