सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार भले ही यह दावा कर रही है कि प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर है और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं लेकिन बस्ती जिले की यह तस्वीरें पिछली सरकार की यादों को ताजा कर रही है। एक वायरल वीडियों ने बस्ती की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही।

साहब ये यूपी है और यहां इतनी आसानी से सरकारी सिस्टम लाईन पर नही आता, दावे और वादे सब फेल हैं क्योकि यहां गरीब को कोई पूछने वाला नहीं, उसे सरकार के झूठे आश्वासन के भरोसे ही रहना है, ठेले पर महिला को ईलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया लेकर आये परिजनों की एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कम्प मच गया है। इस वायरल वीडियो ने बस्ती के स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल को खोलकर रख दिया है।

इस संबंध में जब सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के प्रभारी डॉक्टर आर.के. सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अस्पताल में ठेले पर मरीज आना कष्ट की बात है। उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि एंबुलेंस के संबंध में 108 के अधिकारियों से शिकायत करें।

बहरहाल प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार आम नागरिकों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने का लाख जतन क्यों न कर ले लेकिन इस तरह की वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कम्प मच गया है। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उक्त मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग किया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now