अपरहण, दुष्कर्म व हत्याओं के आरोपियों को जेल नहीं भेजा तो होगा बड़ा आनदोलन-ब्राह्मण सेवा संघ

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बस्ती:(आकाश पाण्डेय) ब्राह्मण विकास सेवा संघ के मंडल अध्यक्ष अंकेश पांडे के नेतृत्व में प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के अंदर हुए सामूहिक दुष्कर्म एवं बालिका के अपहरण और उत्तर प्रदेश में हो रही ब्राह्मणों की हत्याओं को जिला अधिकारी बस्ती को संबोधित करते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन दिया गया।।
जिसमें अंकेश पांडे ने कहा कि अगर 15 दिन के अंदर सभी आरोपियों को पुलिस पकड़ कर जेल नहीं भेजती है तो ब्राह्मण विकास सेवा संघ एक विशाल आंदोलन करेगा जिसका जिम्मेदार सरकार व प्रशासन होगी।।
नेतृत्व कर रहे दीनदयाल तिवारी और अभय देव शुक्ला जी ने बताया कि लगातार एक समाज बार-बार हत्या का शिकार बनाते हुए कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुकी है।।
और उपस्थित सभी ब्राह्मणो में रोष व्याप्त है सबका कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ कर उन्हें फांसी की सजा सुनाई जाए और पीड़ित परिवार को न्याय मिले।।
अंकेश पांडे ने कहा कि पहली बात तो ऐसी घटनाएं होनी नहीं चाहिए शासन-प्रशासन के होते हुए और होती भी है तो गिरफ्तारी इतनी लेट क्यों होती है।।
अतुल तिवारी सिद्धार्थ नगर दीनदयाल तिवारी अभय देव शुक्ला लकी मिश्रा दिलीप दुबे अमित सौरभ चतुर्वेदी नितिन रवि श्रीवास्तव सिद्धार्थनगर
समेत कई लोग मौजूद रहे।।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!