सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

लखनऊ/गोरखपुर: उत्तर प्रदेश उर्दू अकादमी के पूर्व चेयरमैन ने उत्तर प्रदेश के यशस्वी सीएम योगी आदित्यनाथ जी से लखनऊ उनके आवास 5 काली दास मार्ग लखनऊ पर एक शिस्टाशिष्टाचार चार भेंट किया।


अकादेमी के पूर्व चेयरमैन ने राज्य सभा इलेक्शन की शानदार जीत की मुबारकबाद दी जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा की सब आप लोगों की मेहनत और दुआओं का असर है। पूर्व चेयरमैन ने पसमांदा समाज, अल्पसंख्यक समाज के साथ उनके रोजगार की समस्याओ, बुनकरों के भविष्य को लेकर लंबी बातचीत की और इनकी परिसतिथीयो को देखते हुए कुछ नया करने का सुझाव भी प्रस्तुत किया। सी एम योगी ने कहा कि आप परेशान न हों जो भी परेशानी है तत्काल इस के निवारण करने की कोशिश की जाऐगी। और जो भी हो सका उसके लिए आप की पूरी मदद ली जायेगी बातों बातों में सी एम् योगी ने कहा कि इसके अलावा भी अगर आप की नज़र में अल्पसंख्यक, पसमांदा, और बुनकर समाज की कोई परेशानी आये या कोई विकास कार्य जो ज़रूरी है तो आप मुझे फौरन अवगत कराएं उस पर तत्काल कार्यवाही होगी। कैफुल वरा ने कहा की आप के साथ पूरे प्रदेश का बुनकर और पसमांदा व अल्पसंख्यक समाज कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है।
प्रदेश में लोग आप के काम से संतुस्ट हैं, आप के नज़दीक कोई छोटा बड़ा नहीं, दौरान ए बात चीत कई बार योगी जी ने कैफुल वरा जी की तबियत पूछी इस खास मौके पर चौधरी मोहम्मद अनस और चेयरमैन जी के बेटे चौधरी मोहम्मद ज़ैद भी साथ थे योगी जी ने इनसे भी इनका हाल चाल जाना. और चौधरी परिवार से अपने पारिवारिक संबंध की भी बात चीत किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now