WhatsApp Icon

पत्रकारों ने आवश्यक बैठक कर नया संगठन बनाने का लिया फैसला

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: टाण्डा तहसील परिक्षेत्र में पत्रकारों के मान सम्मान, सुरक्षा व उत्थान के लिए सोमवार को नगर क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध मदरसा कंजुल उलूम में हुई जिसकी अध्यक्षता हिंदुस्तान के पत्रकार कृष्ण कुमार उपाध्याय ने किया।
बैठक में तीन महत्वपूर्ण बिंदुओं। पर चर्चा हुई जिसमें नया संगठन बनाने की आवश्यकता, संगठन का नाम, पद की संख्या, नियम व शर्तों पर चर्चा हुई। डेढ़ दर्जन से अधिक सदस्यों ने सर्वसम्मति से नए संगठन का नाम ‘संयुक्त प्रेस क्लब’ रखा गया तथा अध्यक्ष, महासचिव का एक एक पद सहित दो उपाध्यक्ष व दो सचिव तथा एक कोषाध्यक्ष, एक संगठन मंत्री, एक ऑडिटर, एक विधिक सलाहकार तथा कार्यकरणी सदस्य व विषेश आमंत्रित सदस्य पर सहमति बनी। पदाधिकारियों के चुनाव से पूर्व नियम व शर्तों के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है जिसमें अधिवक्ता अब्दुल माबूद, अधिवक्ता सुनील सिंह व मिन्नतुल्लाह नामित किए गए हैं।
आपको बताते चलेंकि टाण्डा नगर क्षेत्र में आठ वर्ष पूर्व पत्रकारों के हितों की सुरक्षा व सम्मान के लिए दो संगठन टाण्डा पत्रकार एसोसिएशन टाण्डा व टाण्डा प्रेस क्लब टाण्डा बनाया गया था लेकिन दोनों संगठनों में एकाधिकार व निष्क्रियता के कारण टाण्डा पत्रकार एसोसिएशन टाण्डा से लगभग सभी पदाधिकारियों ने सामूहिक त्याग पत्र दे दिया था जिसके बाद सोमवार को पुनः नया संगठन खड़ा करने के उद्देश्य से संयुक्त प्रेस क्लब के गठन हुआ।
बैठक में मुख्य रूप से के.के.उपाध्याय, दिनेश सिंह, सरफ़राज़ अहमद, अब्दुल माबूद, सुनील सिंह, प्रतीक सोनी, दानिश मेंहदी, आलम खान, के.के.कसौधन, नूर आलम, संदीप जायसवाल, मिन्नतुल्लाह, मोहम्मद राशिद, मोहम्मद यूसुफ, सैय्यद अदनान आदि पत्रकार मौजूद रहे।

अन्य खबर

टांडा में बाढ़ प्रभावित 250 परिवारों में प्रशासन ने वितरित किया राशन किट

टांडा में विश्वकर्मा जयंती पर निकली भव्य शोभायात्रा

जमीयतुल उलेमा की जिला कमेटी का निर्विरोध चुनाव सम्पन्न – बधाइयों का दौर जारी

error: Content is protected !!