WhatsApp Icon

बुजुर्ग को अधमरा करने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा – जेल

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: टाण्डा कोतवाली परिक्षेत्र के कोडरा गाँव में 85 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल क़ादिर निवासी पुन्थर रामपुर कला को जान से मारने की नीयत से भीड़तंत्र द्वारा पिटाई की गई थी जिस प्रकरण में टाण्डा कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 व 308 के तहत चार नामजद व अन्य अज्ञात के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया था। उक्त मुकदमा में पुलिस ने सजगता दिखाते हर मात्र चंद घंटों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जेल भेजे गए आरोपियों में अनिल कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद, अनिल कुमार पुत्र राम विचार, देव आनंद पुत्र हौसला प्रसाद, दिनेश कुमार पुत्र बाबू राम वर्मा व मोहित कुमार गंगा राम समस्त निवासीगण कोडरा शामिल हैं। कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय ने दावा किया कि अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है और शीघ्र उन्हें भी सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
आपको बताते चलेंकि टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के कोडरा गाँव में भीड़तंत्र द्वारा एक 85 वर्षीय बुजुर्ग की रविवार को जमकर पिटाई की गई और उसे मृत्यु समझ कर विद्यालय की बाउंड्री के अंदर फेंककर फरार हो गए थे। जानकारी होने पर अधमरे बुजुर्ग को लेकर टाण्डा कोतवाली का घेराव किया गया जहां से तत्काल घायल बुजुर्ग को टाण्डा सीएचसी भेजते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
आरोप है कि कोडरा प्रधान राम किशन मौर्य ने 85 वर्षीय अब्दुल कादिर निवासी पुन्थर रामपुर कला को दाढ़ी टोपी देखकर ग्रामीणों को भड़काते हुए जान से मारने की नीयत से पिटाई करवाई और मृत्यु समाझ कर विद्यालय के अंदर फेंक कर फरार हो गए।
घटना से नाराज़ ग्रामीणों के साथ ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन के प्रदेश सचिव इरफान पठान व जिलाध्यक्ष मुराद अली भी अपने समर्थकों के साथ टाण्डा कोतवाली पहुंचे थे और मॉब लिंचिंग की घटना पर आक्रोश प्रकट करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग किया।

अन्य खबर

टांडा में बाढ़ प्रभावित 250 परिवारों में प्रशासन ने वितरित किया राशन किट

टांडा में विश्वकर्मा जयंती पर निकली भव्य शोभायात्रा

जमीयतुल उलेमा की जिला कमेटी का निर्विरोध चुनाव सम्पन्न – बधाइयों का दौर जारी

error: Content is protected !!