बाराबंकी सांसद व बीजेपी के नवघोषित प्रत्याशी का विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियों वायरल – शिकायत दर्ज

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

लखनऊ/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजनीति में वायरल एक अश्लील वीडियो ने भूचाल मचा दिया है। दावा किया जा रहा है कि कथित वीडियो में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा सांसद और नव घोषित उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत हैं। बताते चलेंकि भाजपा ने उपेंद्र सिंह रावत को फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है, वैसे भाजपा सांसद की तरफ से इस वीडियो को फेक बताया गया है और उनका दावा है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से इस वीडियों को तैयार किया गया है। सांसद प्रतिनिधि की तरफ से इस मामले में स्थानीय थाना में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है।


बाराबंकी से सांसद और नवघोषित प्रत्याशी उपेन्द्र सिंह रावत का एक कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। बाराबंकी से घोषित प्रत्याशी उपेन्द्र सिंह रावत ने कथित वायरल अश्लील वीडियो को गलत बताया है। साथ ही इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है कि यह एडिटेड वीडियो है और इससे उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है
कथित अश्लील वीडियो वायरल होने पर सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को दी गई शिकायत में वीडियो को फर्जी और एडिटेड बताया गया है. पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.
बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची शनिवार को जारी की है। बीजेपी ने अपनी पहली सूची में 34 केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारने का ऐलान किया है. वहीं, बीजेपी ने बाराबंकी से उपेन्द्र सिंह रावत को मैदान में उतारा है।

अन्य खबर

दरगाह किछौछा के वार्षिक उर्स व मेला को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए शनिवार को होगी महत्वपूर्ण बैठक

ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

स्वास्थ विभाग के संविदा कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन

error: Content is protected !!