WhatsApp Icon

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर एवं धनबल व बाहुबल से उप चुनाव जीतना है भाजपा : विश्वनाथ पॉल

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर एवं धनबल व बाहुबल से उप चुनाव जीतना है भाजपा : विश्वनाथ पॉल

अम्बेडकरनगर: भारतीय जनता पार्टी शासन सत्ता के बल पर कर्मचारियों के ऊपर दबाव बनाकर कटेहरी उपचुनाव को धनबल बाहुबल से जीतना चाहती है, वहीं लोकसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी ने संविधान एवं आरक्षण के नाम पर जनता को ठगने का काम किया है, जनता दोनों दलों के कुकर्मों एवं जनता विरोधी फैसलों से आहत होकर कटेहरी विधानसभा के उपचुनाव में बसपा को विजई बनाएगी।


उक्त उद्गार बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने विधानसभा कटेहरी में आयोजित रामलीला मैदान में आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन कही। उन्होंने उपचुनाव में कटेहरी विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रभारी प्रत्याशी की सार्वजनिक घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी की मुखिया सुश्री बहन कुमारी मायावती जी अंबेडकरनगर की जनता पर विश्वास जताते हुए कहा है कि 1989 से लेकर अब तक के विधानसभा हुए चुनाव में लोकसभा, विधानसभा, पंचायत, नगर निकाय के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी लगभग चुनाव जीतने का कार्य किया है, इसलिए पार्टी की चाहत है उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी कटेहरी से चुनाव जीतेगी। बहुजन समाज पार्टी की जनपद अंबेडकरनगर की विधानसभा कटेहरी की परंपरागत सीट रही है, आने वाले समय में रिकॉर्ड मतों से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अमित वर्मा ही विजई होंगे।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद राज्यसभा सालिम अंसारी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार संविधान में विश्वास न करके बुलडोजर का उपयोग कर रही है जबकि संविधान या कहता है कि गलत कार्य करने वाले व्यक्ति को संविधान के तहत सजा मिलेगी लेकिन केंद्र व प्रदेश की सरकार बदले की भावना से समाज को बांटने के उद्देश्य से बुलडोजर का उपयोग कर रही है।
कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री धर्मवीर अशोक ने कहां की देश की 95 प्रतिशत गरीब जनता को लालच देकर वह तरह-तरह का अफवाह फैलाकर विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में वोट लेने का षड्यंत्र किया, लेकिन आज देश का दलित पिछड़ा अल्पसंख्यक के साथ-साथ सर्व समाज का व्यक्ति बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में लाम बंद हो रहा है। इससे स्पष्ट है कि उपचुनाव में भाजपा व सपा की अंदरूनी साठगाठ सफल नहीं होगा और बहुजन समाज पार्टी सफल होगी।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर हरिश्चंद्र गौतम, लालाराम, मोहम्मद असद, अरविंद गौतम, दयाराम राजभर, टाण्डा विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी मनोज वर्मा, सचिंद्र वर्मा, जिला अध्यक्ष सुनील सावंत, अनिल शर्मा रोहित प्रजापति अकरम इदरीसी, संदीप जयसवाल, कुलदीप तिवारी, राम सजीवन धुरिया, आदिल बेग, अजय पटेल, राधेश्याम राजभर, सीताराम कनौजिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

अन्य खबर

टांडा में बाढ़ प्रभावित 250 परिवारों में प्रशासन ने वितरित किया राशन किट

टांडा में विश्वकर्मा जयंती पर निकली भव्य शोभायात्रा

जमीयतुल उलेमा की जिला कमेटी का निर्विरोध चुनाव सम्पन्न – बधाइयों का दौर जारी

error: Content is protected !!