टाण्डा में हुए बलबा के मास्टरमाइंड सहित 26 को पुलिस ने भेजा जेल

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान – एडिटर इन चीफ) टाण्डा में शुक्रवार को नमाज़ के एक घण्टा बाद हुए प्रदर्शन और बवाल के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड की शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया है। अलीगंज थाना की पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित 26 को जेल भेज दिया गया है।
पुलिस कप्तान अजीत कुमार सिन्हा के अनुसार घटना का मास्टरमाइंड फराज है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दावा किया कि पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है। घटना में शामिल कुल 26 लोग पुलिस हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है तथा अन्य की तलाश जारी है।
अलीगंज थानाक्षेत्र व टाण्डा नगर क्षेत्र के तलवापार में स्थित मस्जिद पर जुमा की नमाज अदा करने के बाद लोग अपने अपने घर चले गए। जिसमे आरोपी फराज इमाम भी अपने घर गया। एसपी के मुताबिक जब फराज इमाम अपने घर गया तो टीवी पर उसने प्रयागराज, सहारनपुर और लखनऊ में हुए बवाल की खबरें देखी। समाचार देखने के बाद फराज इमाम ने कुछ युवा लड़कों को इकठ्ठा किया और उनको भड़काया। जिसके बाद 20 से 25 लड़को को लेकर फराज इमाम जुलूस निकालने की कोशिश करने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने जब रोकने का प्रयास किया तो फराज और उसके साथियों ने नारेबाजी शुरू कर दी और फिर पुलिस पर पत्थर चलाये। इस दौरान भारी संख्या में मौजूद पुलिस के जवानों ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति को कंट्रोल किया। कहीं न कही पुलिस की सक्रियता से एक बड़ा बवाल होने से बचाया गया। फिलहाल पूरे मामले में फराज इमाम सहित 26 उपद्रियों को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले को लेकर अलीगंज थाने में 36 नामजद सहित 50 से 60 अज्ञात लोगों पर कई संगीन धाराओं में इस दर्ज किया गया है। तो वही मौके पर हालात सामान्य है। अलीगंज थानाध्यक्ष नागेंद्र सरोज ने बताया कि 26 नामज़द आरोपियों को जेल भेजा गया है जबकि अन्य नामज़द व अज्ञात आरोपियों की तलाश जारो है।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!