सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: हंसवर थानाक्षेत्र के हरदासपुर में महेश कुमार हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।
जनपद में अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने की दिशा में पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार के निर्देश व टाण्डा पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर के नेतृत्व में हंसवर पुलिस ने दो हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह पीड़ित परिजनों से 24 घंटा का समय मांगा था और अपने वादे को पूरा करने के उद्देश्य से श्री प्रदीप ने एसएसआई संजय सिंह को महेश कुमार पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी हरदासपुर की हत्या में शामिल कातिलों को गिरफ्तार करने और लगाया हुआ था।  इस घटना की पूरी डिटेल पढ़ने के लिए इसे टच करें   हत्याभियुक्त रामप्रीत व रामजीत उर्फ ललई पुत्रगण रामबूझ निवासी हरदासपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है।
आपको बताते चलेंकि 10 जुलाई को हरदासपुर गाँव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने अपराध संख्या 116/20 पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन 12 जुलाई को महेश पुत्र अयोध्या प्रसाद की इलाज़ के दौरान मौत हो गई जिससे आक्रोशित परिजनों ने शव को मार्ग पर रखकर जाम करने का फैसला लिया लेकिन मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने परिजनों से 24 घंटा का समय लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने उक्त प्रकरण में आरोपित दो लोगों को आज जेल भेज कर अपना वादा पूरा किया हालांकि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अन्य स्थानों ओर छापेमारी जारी है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now