सूचना न्यूज़ कार्यालय: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विज्ञापनों में दूसरे प्रदेशों व देशों की तश्वीरें प्रकाशित होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन व प्रसिद्ध शायर इमरान प्रतापगढ़ी द्वारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से यूपी सीएम की खिल्ली उड़ाई तो देखते ही देखते उनकी उक्त पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल हो गई।
उत्तर प्रदेश के विकास पर बाहर की उक्त तश्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने क्षेत्र का नाम लिख कर विदेशों की फ़ोटो डालने का एक ट्रेंड चल पड़ा और देखते ही देखते लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार के उक्त विज्ञापन के सम्बंध में बिना कुछ लिखे सिर्फ खूबसूरत फ़ोटो को अपने क्षेत्र का नाम लिख कर शेयर करना शुरू कर दिया।
अम्बेडकरनगर में ये ट्रेंड इतना बढ़ा की लोगों ने औद्योगक बुनकर नगरी टांडा में रेलवे स्टेशन, बुलेट ट्रेन, मेट्रो स्टेशन, एअरपोर्ट, मार्केट, बिग बाजार, हिल स्टेशन आदि की तश्वीरें शेयर कर कहा कि इतना विकास हो चुका है। सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउंट पर एक साथ विभिन्न स्थानों की शानदार सैकड़ों तश्वीरों में टांडा का नाम जोड़ने पर काफी लोग समझ ही नहीं सके कि ये क्या है और इस संबंध में एक दूसरे से बात करने लगे। चाय खानों ओर सीएम योगी आदित्यनाथ के विज्ञापन की खूब चर्चाएं हो रही है और टांडा ही नहीं बल्कि पूरे जनपद में इन तश्वीरों की खूब चर्चा चल रही है।
बहरहाल ये कहना गलत नहीं होगा कि सोशल मीडिया पर रातों रात दिखाते जा रहे विकास की तश्वीरें देख कर आप दंग रह जाएंगे।