सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर जनपद के एक मात्र टोल प्लाजा पर किसानों व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नेताओं द्वारा कब्जा किए जाने की खुफिया सूचना पर सतर्क हुए प्रशासन ने कई नेताओं को रात्रि में ही हिरासत में लेकर नज़रबन्द कर दिया है।

उक्त दावा करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के निर्देश व आह्वान पर नवीन कृषि बिल वापसी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे अन्नदाताओं के समर्थन में पूरे प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी गाँव गाँव पाँव पाँव कार्यक्रम चला रही है।


श्री यादव ने बताया कि आज नेवरी टोल प्लाजा पर किसान द्वारा महापंचायत का आह्वान किया गया है जिसने प्रसपा के अयोध्या मण्डल सहप्रभारी व साकेत के पूर्व अध्यक्ष फूलचंद यादव ने भी नेवरी टोल प्लाजा कूच करने का आह्वान किया जिससे प्रशासन में खलबली मच गई और देर रात्रि में प्रसपा के प्रदेश महासचिव डॉक्टर एमपी यादव व जिलाध्यक्ष रमाषंक्टर यादव को हिरासत में लेकर मुख्यालय पर स्थित एक बड़े होटल में नज़र बन्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष रमाशंकर यादव के पैतृक आवास तारा खुर्द पर भी पुलिस का पहरा जारी है तथा किसान आन्दोल से जुड़े कई लोगों को पुलिस ने यथासम्भव नज़रबन्द कर लिया है हालांकि इस संबंध में पुलिस की तरफ से कोई नोट जारी नहीं हुआ है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now