सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


बरेली (रिपोर्ट कुनाल आर्य सोना) हर जोर जुल्म की टक्कर में, संघर्ष हमारा नारा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आज आँवला विधानसभा के अंतर्गत तहसील आँवला में ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी सरकार द्वारा की गई लोकतंत्र की हत्या व धांधली के विरोध में तहसील परिसर में समाजवादी पार्टी के तमाम नेताओं व कार्यकर्ता ने प्रर्दशन कर महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी आँवला को सौंपा। वहीं सपा के युवा नेता अरविंद विज़ेंद्र सिंह यादव (जिला पंचायत सदस्य) ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने ब्लाक प्रमुख व जिला पंचयात अध्यक्ष चुनाव में धन बल, तमंचों, बंदूको, हाठगोलों व प्रशासन का दुरप्रयोग कर लोकतंत्र की हत्या कर जनता के विश्वास को तोड़ा है सपा नेता ने कहा जहाँ जनता ने समाजवादी पार्टी पर विश्वास कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनाया वही भाजपा ने गुंडागर्दी व प्रशासन की मदद से सदस्यों को डरा धमका कर नामांकन से पहले प्रत्याशियों का अपहरण कर लोक्ततंत्र की हत्या कर अपने प्रत्यशियों को जिताने का काम किया है लेकिन भाजपा नेता और कार्यकर्ता ये याद रखे कि समय बदलता रहता है जनता के आशीर्वाद से आने बाले 2022 में सत्ता बदलेंगी और सत्ता के साथ साथ ब्लाक प्रमुख और जिला पंचयात अध्यक्ष भी बदलेंगे।
धरना प्रदर्शन में अरविंद यादव करीब 300 मोटोर्साइकिल का क़ाफ़िला लेकर पूरे जोश से पहुँचे और भारतीय जनता पार्टी के विरोध में जम के बोले।

जिसमें मुख्य रूप से रामनगर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजेंद्र सिंह यादव, प्रभारी ड़ा. ज्ञान सिंह, तेजतर्रार युवा नेता अरविंद यादव जिला पंचायत सदस्य, ड़ा. जीराज सिंह, सतेंद्र सिंह, ज़ुल्फ़िकार अली, बी.डी वर्मा, ग़ुलाम नवी, सफ़ी प्रधान, भोलू पूर्व प्रधान, सरफरज, रसूल अहमद, संजू, राजू, आलोक, अरविंद,आकिल भाई आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ड़ा. इंद्रपाल सिंह व संचालन सतेंद्र सिंह ने किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now