सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) जिला निर्वाचन अधिकारी सैमुअल पॉल एन ने सोशल मीडिया के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिया है। अगर आप भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर हैं तो चुनाव तक सतर्कता अवश्य बरतें अन्यथा आपको जेल की हवा खानी ओढ सकती है।
जिला सूचना कार्यालय से जानकारी प्रसारित की गई कि सामान्य विधानसभा निर्वाचन 2022 के दृष्टिगत आदर्श आचार संहिता का शत-प्रतिशत पालन करने के उद्देश्य से आप समस्त आमजन को सूचित किया जाता है कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मो-फेसबुक, व्हाट्सएप, टि्वटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब,कू ऐप, टिक-टाक आदि में चुनाव को प्रभावित करने वाले, आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन, हेट स्पीच, मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसा व अन्य सामग्री बांटने संबंधीत खबर प्रसारित ना करें तथा भ्रामक सूचनाओं व निर्वाचन संबंधित आपत्तिजनक सूचनाओं को प्रसारित ना करें अन्यथा आपके खिलाफ तत्काल प्रभाव से कार्यवाही की जाएगी l
सोशल मीडिया के किसी प्लेटफार्म पर कोई ऐसी पोस्ट कदापि ना डालें और ना ही शेयर करें जो आपत्तिजनक हो। किसी भी ऐसी पोस्ट लो लाइक भी ना करें जो किसी वर्ग, समाज, राजनीतिक पार्टी, व्यक्ति विशेष अथवा चुनाव के दौरान प्रलोभन को बढ़ावा देने वाली हो।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now