सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बरेली (रिपोर्ट:कुनाल आर्य) रामनगर के परिषदीय विद्यालयों में आज मीना का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। उच्च प्राथमिक विद्यालय किशनपुर में प्रधानाध्यापक कुलदीप आर्य ने केक काटकर मीना का जन्मदिन मनाया सुपरहिट संविलियन विद्यालय टिकरा कानपुर में तो सुगमकर्ता सरिता देवी ने कक्षा 8 की बालिका हेमलता को काल्पनिक मीना बनाकर केक कटवाया इस मौके पर यूटा के जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र पाल सिंह प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार पुष्पेंद्र कुमार इफ्तिखार अहमद अंकित कुमार मोहित कुमार प्रदीप वर्मा महेश कुमार संतोष कुमार वर्मा इसाक बाबू राजन कुमार इत्यादि मौजूद रहे। संविलियन विद्यालय बारी खेड़ा में सुगम कर्ता कल्पना एवं प्रधानाध्यापक पवन कुमार दिवाकर ने पोस्टर प्रतियोगिता के माध्यम से मीना का जन्मदिन मनाया और बच्चों को मिठाई बाटी। शिक्षक खजान सिंह बेबसी वर्मा रामनरेश मीनू कुमारी इत्यादि ने मीना के जीवन पर प्रकाश डाला उच्च प्राथमिक विद्यालय देवकोला में इंचार्ज प्रधानाध्यापक शोभा रानी ने कक्षा को सजाकर मीना का जन्मदिन मनाया और मीना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
ए आर पी सूर्यकांत ने बताया की मीना मंच का मुख्य उद्देश बालिका शिक्षा को बढ़ावा देना एवं मिशन शक्ति कार्यक्रम को मजबूती देना है। ए आर पी विद्या स्वरूप ने मीना की दुनिया, मीणा का बचपन एवं मीना मंच के माध्यम से बालिकाओं को मीना से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने की बात कही।
उच्च प्राथमिक विद्यालय मनोना में प्रधानाध्यापक साध्वी शर्मा दीपक वैश्य अमित कुमार सिंह ने बच्चों के साथ मीना का जन्मदिन मनाया और खेल प्रतियोगिता कर बच्चों को पुरस्कृत किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now