मतों के बिखराव के लिए कांग्रेस अन्य दलों से करे बात : पूर्व सांसद

जनता दल यू का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न – बिहार के मंत्री व राष्ट्रीय महासचिव भी हुए शामिल

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस लाइन के निकट बने विशाल मैरेज़ लान में जनता दल यूनाइटेड का एक दिवसीय जिला कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यकम सम्पन्न हुआ जिसमें जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद धनंजय सिंह तथा बिहार सरकार के ग्रामीण व8कस मंत्री श्रवण कुमार शामिल हुए।

श्री धनंजय ने मतों के बिखराव ना होने के लिए कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है इसलिए एमी दलों से एकजुट होने के लिए बात करें। श्री धनंजय ने पटना में हुए गोली कांड पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कहा कि एक गोली कांड से कानून व्यवस्था पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है। बिहार में बहुत अच्छी सरकार चल रही है।
श्री राम चरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा की गई टिप्पणियों के सम्बन्ध ने हुए स्वाप का जवाब देते हुए श्री धनंजय ने कहा कि हिंदुस्तान की पहचान भगवान श्रीराम हैं और उस पर कोई सवाल ही नहीं खड़ा हो सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का मत स्पष्ट है कि किसी की आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए और जिन्होंने किया है उसकी आलोचना भी हो रही है।
बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार कलेक्ट्रेट के निकट स्थित बाबा साहब प्रतिमा के समक्ष कई दिनों से धरना प्रदर्शन पर बैठे लोगों से मुलाकात करने भी पहुंचे। उक्त मौके पर जनता दल यूनाइटेड के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now