सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) शनिवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद में 99 परियोजनाओं का शिल्यान्यास व लोकार्पण किया और रविवार को जनपद के आधा दर्जन से अधिक उपजिलाधिकारियों का गैर जनपद तबादला हो गया हालांकि विभिन्न जनपदों से पांच उपजिलाधिकारियों की नवीन तैनाती भी जनपद में की गई है।
टांडा उपजिलाधिकारी अभिषेक पाठक का तबादला सिद्धार्थनगर जनपद में उपजिलाधिकारी पद पर किया गया है। अकबरपुर एसडीएम सदर मोइनुल इस्लाम का प्रमोशन कर हाथरस में एडीएम न्यायिक पद पर भेजा गया है। टांडा में लंबे समय तक तहसीलदार रहे संतोष कुमार ओझा को बलरामपुर में उपजिलाधिकारी पद की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। उपजिलाधिकारी भूमिका यादव को कानपुर देहात व धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को हरदोई में उपजिलाधिकारी पद पर भेज गया है। काफी दिनों से जनपद में रब्ब उपजिलाधिकारी भरत लाल सरोज को मिर्जापुर में उपजिलाधिकारी पद की नवीन तैनाती की गई है। राम नारायण को मैनपुरी जनपद में एसडीएम पद पर भेजा गया है।
जनपद में इलाहाबाद से सुनील कुमार, प्रतापगढ़ से मोहनलाल गुप्ता, बहराइच से बाबू राम, हरदोई से दीपक शर्मा व मिर्जापुर से रैशनी यादव को जनपद में उपजिलाधिकारी पद की नवीन जिम्मेदारी दी गई है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now