सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: 19 नवंबर से 25 नवंबर कौमी एकता सप्ताह मनाए जाने के दरमियान आज दिनांक 19 नवंबर को अपर जिलाधिकारी डॉक्टर पंकज कुमार वर्मा की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड 19 महामारी के प्रोटोकाल के अनुपालन में कौमी एकता सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अखंडता शपथ ग्रहण कर धर्मनिरपेक्षता, अहिंसा संबंधित विषयों पर सामाजिक दूरी के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया।
जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र के निर्देशन में अपर जिलाधिकारी डॉक्टर पंकज कुमार वर्मा की अध्यक्षता में राष्ट्रीय अखंडता शपथ दिलाया गया कि “मैं सत्य निष्ठा से प्रतिज्ञा करता हूं कि देश की आजादी तथा अखंडता बनाए रखने और उसे मजबूत करने के लिए समर्पित होकर कार्य करूंगा।
“मैं यह भी प्रतिज्ञा करता हूं कि कभी हिंसा का सहारा नहीं लूंगा तथा धर्म, भाषा, क्षेत्र से संबंधित भेदभाव और झगड़ों और अन्य राजनैतिक या आर्थिक शिकायतों का निपटारा शांतिपूर्ण तथा संवैधानिक तरीकों से करने के लिए प्रयास करता रहूंगा”। शपथ ग्रहण के समय मौके पर अपर उपजिलाधिकारी राम नारायण वर्मा तथा कलेक्ट्रेट के समस्त अधिकारी और कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now