सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) पिता पुत्र के रिश्ते को कलंकित करते हुए नशेड़ी बेटे ने शराब के नशे में अपने ही पिता की पीटपीट कर हत्या कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।
मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लोरपुर ताजन गाँव से जुड़ा है। जहाँ पर एक कलियुगी बेटे ने अपने ही पिता को बेरहमी से पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया।
आपको बता दें लोरपुर ताजन निवासी 55 वर्षीय भारत लाल विश्वकर्मा के चार बेटे है। तीन बड़े बेटे बाहर कमाने लिए रहते है। जबकि सबसे छोटा बेटा गोलू पिता के साथ ही घर पर रहता था। भारत लाल को क्या पता था कि जिस लाल को बड़े लाड प्यार से लालन पालन कर रहा हूँ वही लाल एक दिन उसका काल बनकर सामने आएगा। और ऐसा ही कुछ हुआ बीती रात जो पिता के लिए काल बन गया। भारत लाल का सबसे छोटा पुत्र पिता पुत्र के रिश्ते को तार तार करते हुए बड़ी ही बेरहमी से शराब के नशे में अपने पिता की पीटपीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस ने मृतक के साले की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पुत्र गोलू को गिरफ्तार कर लिया और शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।