सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: प्रेम प्रसंग में प्रेमीका के घर पहुंचे प्रेमी की पीट पीट कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। प्रेमी युवक की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
पुलिस कप्तान अजीत कुमत सिन्हा ने बताया कि जलालपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में मुन्ना नामक युवक की गांव के ही एक युवती के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती से मिलने के लिए प्रेमी अक्सर उसके घर आया जाया करता था।बीती रात्रि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी युवक मुन्ना प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसी बीच प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक को पकड़ लिया और इस दौरान जमकर पिटाई किया। पिटाई से प्रेमी युवक मुन्ना की मौके पर मौत हो गई। हल्ला गुहार सुनकर आसपास के लोग भी इकठ्ठा हो गए। मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची जलालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।
वहीं घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके का जायजा लिया। पूरे मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पीएम रिपोर्ट के अनुसार आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now