सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) नकल माफियाओं व प्रशासनिक गठजोड़ के कारण बोर्ड परीक्षा का पेपर लीक होने की खबर प्रकाशित करने वाले बलिया के पत्रकार अजीत ओझा, दिग्विजय सिंह व मनोज गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेजने के खिलाफ अब पूरे प्रदेश में आवाज़ उठाने लगी है। पत्रकारों की रिहाई की मांग को लेकर जिला प्रेस क्लब द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष धरना प्रदर्शन किया गया तथा कलेक्ट्रेट पहुंच कर प्रमुख सचिव को संबोधित ज्ञापन की प्रति जिलाधिकारी को सौंपी गई।
जिला प्रेस क्लब के महासचिव कार्तिक द्विवेदी के नेतृत्व में पूरे जनपद के पत्रकारों ने बाबा साहब डॉक्टर भीमेआव अम्बेडकर की प्रतिमा के समक्ष धरना प्रदर्श कर आक्रोश प्रकट किया उर कलेक्ट्रेट पहुंच कर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रमुख सचिव को पत्रक भेज कर बलिया के पत्रकारों की रिहाई की मांग की गई। बताया गया कि बलिया के निर्भीक पत्रकारों द्वारा नकल माफियाओं व प्रश्सनीम गठजोड़ के खिलाफ आवाज़ उठाई और बोर्ड परीक्षा पेपर लीक होने के मुद्दे को प्रमुख्यता से उछाला जिससे नकल माफियाओं ने साजिश रच कर प्रशासन के सहयोग से पत्रकारों की आवाज़ों को दबाने के उद्देश्य से उसे जेल भेज दिया।
दूसरो तरफ टांडा तहसील मुख्यालय पर पहुंचे प्रेस क्लब टांडा द्वारा भी ज्ञापन देकर बलिया के निर्भीक पत्रकारों को रिहा करने की मांग की गई।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now