सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर बढ़ते सड़क हादसों के दौरान त्वरित पुलिस मदद पहुंचाने के उद्देश्य से टाण्डा कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय ने बड़ा कदम उठाते हुए फुलवरिया के पास नया पुलिस बूथ का निर्माण करवा रहे हैं जिसकी क्षेत्र में सराहना हो रही है।
टाण्डा कोतवाली परिसर में बने पुराने अस्थाई महिला हेल्प डेस्क का सदुपयोग करते हुए कोतवाली निरीक्षक ने फुलवरिया हाईवे पर नया पुलिस बूथ स्थापित करवाने में जुट गए हैं। दूसरी तरफ टाण्डा नगर क्षेत्र में चौक घंटाघर के पास स्थित पुलिस बूथ का विस्तार करते हुए हयातगंज पुलिस चौकी को उक्त बूथ में स्थापित करवाने का कार्य कर रहे हैं तथा हयातगंज पुलिस चौकी को सिपाहियों के रहने के लिए बैरक बनवाने की योजना बना रहे हैं।
पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी की मंशानुसार व अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र के निर्देश पर पुलिसिंग व्यवस्था को मजबूत बनाने की दिशा में टाण्डा कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय राष्ट्रीय राजमार्ग के फुलवरिया में पुलिस बूथ स्थापित करवाने में जुटे हुए हैं।
आपको बताते चलेंकि टाण्डा कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय ने गत वर्ष कोतवाली के आवासीय परिसर में एक बड़े पुलिस बैरक का निर्माण कराया था और उसके बाद टाण्डा कोतवाली की पेंटिंग व महिला हेल्प डेस्क का निर्माण करवाया तथा कोतवाली मुख्य गेट के बगल पिंक शौचालय, चौक घंटाघर के ओएस स्थित बूथ का सुंदरीकरण व फुलवरिया बूथ का निर्माण कार्य जारी है। ज्ञात रहे उक्त सभी निर्माण कार्य श्री संजय ने अपनी हिकमत अमली व जनसहयोग से करवा रहे हैं जिसकी क्षेत्र में खूब सराहना आह्व रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now