सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बरेली (रिपोर्ट: कुणल आर्य सोना) सिरौली। रविवार को क्रिकेट मैच में भारत की हार से उत्साहित सिरौली थाना क्षेत्र के शिवपुरी के एक युवक ने सोशल मीडिया पर कुछ अपशब्द भाषा का प्रयोग किया गया था । इसकी जानकारी हिंदू जागरण मंच को लगी उसने तुरंत एक्शन लेते हुए बरेली एसएसपी को सूचना करी और सिरौली पुलिस ने तत्काल युवक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की।
रविवार की शाम को टी-20 क्रिकेट का मैच हुआ था। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दे दी। पाकिस्तान की जीत से सिरौली थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव निवासी 22 वर्षीय कामरान खान और फैसल खान ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जीत के जोश में सोशल मीडिया पर ने भारत के लिए अपशब्द कहे। सोशल मीडिया से जुड़े शिवपुरी क्षेत्र के कुछ लोगों ने भी कामरान खान और फैसल खान के पोस्ट को देखकर आश्चर्य जताया। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। एसओ अजय कुमार ने बताया कि घटना को संज्ञान में लेकर मामले की जांच की गई। सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट सही पाए जाने पर शिवपुरी गांव के कामरान खान और फैसल खान को हिरासत में लेकर शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।
24 तारीख को भारत पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत की खुशियां मना रहे सेंट्रल जेल में तैनात तथाकथित पुलिस (कांस्टेबल) अर्श मलिक के खिलाफ़ थाना इज्जत नगर मे हिन्दू जागरण मंच बरेली के कार्यकर्ताओं ने में मुकद्दमा दर्ज करवाया । इस मौके पर उपस्थित रहे हिंदू जागरण मंच जिला अध्यक्ष अरुण फौजी जी ,प्रांतीय अध्यक्ष हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी अंशुमान पटेल , प्रांतीय विधि अध्यक्ष एडवोकेट प्रतिपाल सिंह चौहान व युवा वहिनी के जिलाध्यक्ष हर्ष भारद्वाज , जिला विधि प्रमुख गौरव जी ,जिला मंत्री गुलशन जी, जिला संपर्क प्रमुख धीरेंद्र जी, जिला स्वावलंबन प्रमुख अवधेश जी एवं अरविंद जी एव संगठन के अनेक कार्यकर्ता उपस्थिति थे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now