सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) एनटीपीसी लिमिटेड के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (उत्तर) देबाशीष सेन ने टाण्डा सुपर थर्मल पावर स्टेशन का निरीक्षण किया। सरयू भवन अतिथि गृह पहुॅचने पर परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक (टांडा) संजय कुमार सिंह ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) बी.सी.पोलई, महाप्रबंधक (परियोजना) जे.एस.अहलावत, महाप्रबंधक (मेकैनिकल इरेक्शन) आर.के.सिंह, महाप्रबंधक (चिकित्सा सेवाएं) डा0 उदयन तिवारी, अपरमहाप्रबंधक (मानव संसाधन) एस.एन.पाणिग्राही भी उपस्थित थे।
अपने संक्षिप्त दौरे पर श्री सेन ने मुख्य महाप्रबंधक श्री सिंह तथा अन्य महाप्रबंधकों के साथ परियोजना के द्वितीय चरण के वैगन ट्रिपलर, कंट्रोल रुम, एफ.जी.डी. एरिया एवं ऐश डाईक एरिया का निरीक्षण किया। इस दौरान श्री सेन ने परियोजना के प्रशासनिक भवन सम्मेलन कक्ष में विभिन्न एजेंसियों, यूनियन, एसोसिएशन एवं एस.एम.सी. सदस्यों के साथ बैठक करके यहाॅं के कार्याें की गहन समीक्षा की तथा आवश्यक दिशानिर्देश दिए।
श्री सेन ने एनटीपीसी टांडा प्रबंधन द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर के नियंत्रण एवं बचाव के लिए किए गए उपायों की सराहना की। उन्होने नैगमिक सामाजिक दायित्व के अन्तर्गत कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु किए गए कार्यो की भी प्रशंसा की। उन्होंने परियोजना की 660 मेगावाट की छठवीं यूनिट को 01जुलाई 2021 से व्यावसायिक प्रचालन घोषित किए जाने के संबंध में कहा कि कोविड-19 की विषम स्थितियों का सामना करते हुए टांडा प्रबंधन द्वारा अपने लक्ष्य को पूरा किया जाना अत्यन्त सराहनीय है। इसके लिए परियोजना के सभी कर्मचारी हार्दिक बधाई के पात्र हैं। कोविड-19 की तीसरी लहर के संदर्भ में उन्होनें विशेष रुप से सतर्क रहने का निर्देश देते हुए न केवल कर्मचारीगण अपितु सभी संविंदा श्रमिकों तथा उनके परिवार के सदस्यों को भी टीका लगाने के लिए विशेष कदम उठाने को कहा।
प्रस्थान से पूर्व कार्यकारी निदेशक (उत्तर) श्री सेन ने मुख्य महाप्रबंधक श्री सिंह के साथ परियोजना के अतिथि गृह प्रांगण में वृक्षारोपण भी किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now