सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: फखरे खान) दिल्ली मैनेजमेंट एसोसिएशन और थॉमस असेसमेंट ने मिलकर नई दिल्ली में 11वें राष्ट्रीय एचआर कॉन्क्लेव का आयोजन किया और इस अवसर पर प्रतिभा प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए 5वें डीएमए थॉमस राष्ट्रीय पुरस्कार प्रदान किए गए। कॉन्क्लेव का उद्देश्य अनूठी प्रतिभा प्रबंधन पहलों के बारे में जागरूकता बढ़ाना था जिससे संगठनों को सफलता हासिल करने में मदद मिली।

इंडिया हैबिटेट सेंटर, नई दिल्ली में आयोजित इस कॉन्क्लेव में शॉर्टलिस्ट की गई कुल 104 कंपनियों में से विजेता के रूप में एनटीपीसी टांडा और देश के कुछ अन्य प्रमुख संगठन शामिल थे।

इस अवसर पर एनटीपीसी टांडा के परियोजना प्रमुख बी. सी. पलेई ने सभी कर्मचारियों को बधाई दी और कहा कि प्रतिभा प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए 5वां डीएमए थॉमस नेशनल  पुरस्कार मिलना पूरे एनटीपीसी टांडा परिवार के लिए गर्व की बात है। एनटीपीसी टांडा ऊर्जा क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है जिसमें प्रतिभा प्रबंधन का विशेष योगदान है ।

इस अवसर पर महाप्रबंधक मानव संसाधन एस.एन पाणिग्राही ने कहा कि इन पुरस्कारों से हमें सदैव प्रत्येक क्षेत्र में बेहतर करने की प्रेरणा एवं प्रोत्साहन मिलता है। उन्होंने इन कार्यों में शामिल अपनी टीम के सदस्यों का उत्साहवर्द्धन करते हुए उनकी सराहना की है।

उप महाप्रबंधक मानव संसाधन /नैगम संचार/सीएसआर श्रीमती मृणालिनी ने अपनी खुशी प्रकट करते हुए कहा कि टांडा परियोजना को प्रतिभा प्रबंधन के क्षेत्र में यह अवार्ड मिलना एक बड़ी उपलब्धि है।