सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: एनटीपीसी टांडा के मेसर्स इण्डियन काफी हाउस (आई.सी.एच.) को जिलाधिकारी सैमुअल पाल एन. (आई.ए.एस.) ने खाद्य स्वच्छता के लिए 5-स्टार प्रमाणपत्र से सम्मानित किया है।
भोजन की गुणवत्ता और उचित स्वच्छता बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी ने एनटीपीसी टांडा परिसर में स्थित आई.सी.एच. की सराहना की। उन्होने आई.सी.एच. को भविष्य में भी उचित दरों पर अच्छी खाद्य गुणवत्ता बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक संजय कुमार सिंह ने न केवल एनटीपीसी टांडा बल्कि अन्य सभी परियोजनाओं में भोजन की गुणवत्ता बनाए रखने में आई.सी.एच. के योगदान के लिए उनका धन्यवाद दिया। उन्होनें कोविड-19 की दोनो लहरों के दौरान आई.सी.एच. के प्रयासों को याद किया और एनटीपीसी के प्रति उनके समर्पण की सराहना की। उन्होनें कहा कि कोविड-19 की विषम परिस्थितियों में हम आई.सी.एच के सहयोग से ही निरंतर विद्युत उत्पादन करने में सफल रहे है। उन्होनें इस उपलब्धि पर आई.सी.एच. को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा की मैं आशा करता हू कि भविष्य में भी खाद्य स्वच्छता में निरंतर अपनी दक्षता सिद्ध करेगें।
एम. आई. बैजू, वरिष्ठ प्रबंधक (आई.सी.एच, एनटीपीसी टांडा) ने खाद्य स्वच्छता के लिए 5-स्टार प्रमाणपत्र प्राप्त करने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा की हम इससे और भी अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित हुए है। मैं आई.सी.एच के सुचारु संचालन के लिए एनटीपीसी टांडा प्रबंधन द्वारा प्रदान किए गए निरंतर समर्थन के लिए भी आभारी हू। स्टेशन प्रबंधन के लगातार सहयोग से ही हम उच्च गुणवत्ता सेवा प्रदान कर पाते है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now