सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: मनबढ़ दबंग युवक ने एक नाबालिग बालिका को तमंचे के बल पर नशीली दवा खिलाकर उसके घर से उठा ले गया तथा दो दिनों तक बंधक बना कर दुराचार करता रहा और जब किसी तरह से दबंग के चंगुल से निकल कर बालिका अपने घर पहुंच कर आपबीती सुनाई तो परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया।
मामला जैतपुर थानाक्षेत्र का है जहां एक नाबालिक बालिका को आरोपी युवक द्वारा उसके घर से तमंचा के बल पर नशीली दवा खिलाया और उसे उठाकर एक कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने भागने का प्रयास किया लको दबंग युवक ने गोली मारने की धमकी देते हुए पुनः वही दवा खिला दिया और दो दिनों तक उसे बंधक बना कर दुराचार करता रहा। किसी तरह से दबंग के चंगुल से निकलने में सफल हुई पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई जिसके बाद परिजनों ने जैतपुर थाना पर तहरीर देकर न्याय की गोहार लगाई।
अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि जैतपुर थानाक्षेत्र में पीड़ित बालिका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी युवक की त्वरित गिरफ्तारी भी कर ली गया तथा पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

जैतपुर थाना क्षेत्र के पूरा बलदही गाँव की एक 16 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ पड़ोसी गाँव का मनबढ़ एवं दबग किस्म का युवक विपिन सिंह रात में 11 बजे अपने छप्पर में सो रही बालिका के कनपटी पर असलहा लगाकर नशीली दवा खिला दिया जब बालिका बेहोश हो गयी तो उसे अपने घर उठा ले गया। जब बालिका होश में आयी और चिल्लाने का प्रयास किया तो असलहे का डर दिखाकर उसे फिर नशे की दवा खिला दिया और जब वह बेहोश हो गयी तो उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसकी इज्जत को तार तार कर डाला। बालिका के अनुसार उसे अपने घर मे दो दिनों तक असलहे के बल पर और नशीली दवा खिलाकर रखा और उससे दुराचार करता रहा। बालिका जब होश में आई तो किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और दो दिन बाद अपने घर पहुची और आप बीती सभी घटनाओं के बारे में अपनी माँ को बताया …पीड़ित बालिका का पिता बाहर रहता था । माँ ने घटना की जानकारी अपने पति को दिया और हरियाणा से आने के बाद पिता ने जैत पुर थाने पहुचकर आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर दिया। तहरीर के बाद पुलिस हरकत में आई और आनन फानन में आरोपी युवक को असलहा एवं नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार कर लिया।अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश मिश्र ने बताया मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है पूछ ताछ जारी है…और बालिका का मेडिकल परिक्षण कराया जा रहा है …आरोपी पर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now