सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: जावेद सिद्दीकी) दिन दहाड़े घर मे घुस कर 17 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ जबरन दुराचार करने वाले अभियुक्त के खिलाफ आखिरकार पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामला बसखारी थाना क्षेत्र का है जहां सोनू उर्फ जितेंद्र यादव पुत्र शमसेर यादव निवासी मझवारी अठवारा थाना सम्मनपुर द्वारा गत 26 जून की दोपहर 03 बजे पीड़िता के घर मके घुस कर ज़बरन दुराचार करने लगा तो बालिका की चीख पुकार सुनकर दुकान पर बैठे छोटे भाई ने अपने पिता को फोन कर बुलाया और मौके पर पहुंच कर आरोपी का हाथ पकड़ लिया लरकीं आरोपी सोनू गंदी गंदी गाली व गोली मारने की धमकी देते हुआ छुड़ा कर भाग निकला। उक्त घटना की शिकायत जब पीड़ित पक्ष ने बसखारी पुलिस से किया तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिसके बाद पीड़िता के पिता द्वारा कलेक्ट्रेट के पास स्थित बाबा साहेब की प्रतिमा के सामने धरना शुरू किया गया जिसके बाद तत्काल हरकत में आई बसखारी पुलिस ने अपराध संख्या 190/21 पर आईपीसी की धारा 376, 506, 504, 452 सहित एससीएसटी एक्ट व पास्को के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है लेकिन समाचार लिखे जाने तक बसखारी पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं किया है।
उक्त बहुचर्चित दुराचार के मामले में जनचर्चा चल रही थी कि आरोपित पक्ष से स्थानीय पुलिस ने मोटी रकम ले लिया है जिसके कारण कोई कार्यवाही नहीं कर रही थी परंतु पीड़िता पक्ष की तरफ से बाबा साहब की प्रतिमा के समक्ष अनशन शुरू करने से तत्काल पुलिस ने 10 दिन बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now