सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) नाबालिग बालिका से दुराचार करने वाले के खिलाफ पुलिस ने कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपो को हिरासत में भी ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गत माह टाण्डा कोतवाली क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक नाबालिग बालिका से दुराचार करने के मामला प्रकाश में आया था जिस मामले में गत तीन सप्ताह से सुलह समझौते की बातचीत हो रही थी परंतु पीड़ित पक्ष किसी कीमत पर तैयार नहीं हुआ और अनन्तः टाण्डा कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध संख्या 222/21 पर आईपीसी की धारा 376, 504, 506 व 3/4 पास्को एक्ट तथा 3(2)5 एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सूत्रों के हवाले से पक्की खबर है कि आरोपी फ़िरोज़ को टाण्डा कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हालांकि समाचार लिखे जाने तक चालान नहीं भेजी गई है।
गाँव मे चर्चा है कि गत माह की 27 तारीख को आरोपी व बालिका एक बाइक से अकबरपुर में स्थित एक धार्मिक स्थल पर गए थे और फिर अकबरपुर में ही एक होटल में ठहरे थे जहां इनके बीच अवैध संबंध बना। उक्त मामले की जानकारी बालिका के परिवार को हुई तो हंगामा हो गया। मामला दो समुदाय के बीच होने के कारण गाँव मे तनाव की भी स्थिति नज़र आ थी थी। बालिका के पिता की तहरीर पर टाण्डा कोतवाली पुलिस ने कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है।
बहरहाल टाण्डा कोतवाली क्षेत्र में अनुसूचित जाति की बालिका से दुराचार के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार सहित पॉस्को व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now