सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक टाण्डा स्वर्गीय हाजी अजीमुलहक पहलवान की पत्नी अपने पुत्र मुसाब अजीम को विजयश्री दिलने के लिए मैदान में उतर आईं हैं।
बताते चलेंकि 278 टाण्डा विधान सभा क्षेत्र से विधायक रहे स्वर्गीय हाजी अजीमुल हक पहलवान की मृत्यु के बाद उनके पुत्र ने राजनीतिक विरासत संभालते हुए लगातार ग्रामीण व नगरीय क्षेत्र का दौरा कर समाजवादी पार्टी से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

एक तरफ जहां श्री मुसाब लगातार जनसम्पर्क कर सपा को मजबूत बनाने में जुटे नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी वृद्ध माता ने अपने पुत्र को विधायक बनाने के लिए स्वयं कमान संभाल लिया है और लगातर नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कर महिलाओं को अपने पुत्र को विजयश्री दिलाने की अपील करती नज़र आ रही है।

ज्ञात रहे समाजवादी पार्टी ने अभी तक अपने अधीकृत प्रत्याशी की घोषणा नहीं किया है लेकिन पूर्व विधायक पुत्र मुसाब अजीम अपनी दावेदारी को मज़बूत मान रहे हैं और लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।
बहरहाल सपा के कद्दावर नेताओं में शुमार होने वाले टाण्डा के पूर्व विधायक स्वर्गीय हाजी अजीमुलहक पहलवान की पत्नी अपने पुत्र मुसाब अजीम को विधायक बनाने के लिए मैदान में उतर आई हैं जिसकी क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now