सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट:आलम खान एडिटर) गाज़ी फाउंडेशन के अध्यक्ष मुराद अली पर प्रशासन ने जिला बदर की कार्यवाही किया तो मुराद ने भी आदेश का पालन करते हुए जनपद की सीमा के बाहर चले गए लेकिन अपने मिशन को तनिक भी डगमगाने नहीं दिया। खून की कमी से जनपद में किसी की मौत ना होने पाए इसके लिए श्री मुराद अपने समर्थकों के साथ मिलकर हज़ारों लोगों को निःशुल्क खून उपलब्ध करा चुके हैं। जिला बदर के दंश झेल रहे श्री मुराद अपने समर्थकों से मोबाइल पर वार्ता कर जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं।
बुद्धवार को मौलाना शमसाद की माता जी का स्वास्थ्य काफी खराब हो गया तो डॉक्टर आशुतोष शुक्ल ने खून चढ़ाने की आवश्यक सलाह दिया। मौलाना शमशाद द्वारा गाज़ी फाउंडेशन के अध्यक्ष मुराद अली से संपर्क किया गया तो श्री मुराद ने फाउंडेशन के उपाध्यक्ष शाह मोहम्मद उर्फ छोटे से वार्ता कर उन्हें सद्दरपुर महामाया मेडिकल कालेज भेजा जहां एक यूनिट ब्लड डोनेट कर मौलाना शमसाद को उपलब्ध कराया गया। गाज़ी फाउंडेशन द्वारा चार हज़ार से अधिक यूनिट ब्लड निःशुल्क वितरित करने का दावा किया गया है जो कि एक रिकॉर्ड है।
बहरहाल गत चार माह से जिला बदर का दंश झेल रहे गाज़ी फाउंडेशन के अध्यक्ष मुराद अली अपने मिशन को लगातार बढ़ाने के प्रयास में लग कर जरूरत मंदों को निशुल्क खून उपलब्ध करा रहे हैं जिनकी क्षेत्र में खूब सराहना हो रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now