सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बरेली (रिपोर्ट: कुनाल आर्य) सांसद आंवला धर्मेंन्द्र कश्यप ने कहा कि सांसद खेल स्पर्धा में शामिल होने वाला प्रत्येक खिलाड़ी कल को तहसील, मण्डल, प्रदेश स्तर पर भी खेल सकता है। उन्होंने कहा कि सांसद खेल स्पर्धा आयोजित करने का उद्देश्य खेल प्रतिभाओं को उचित अवसर प्रदान करना है ताकि ग्राम स्तर के खिलाड़ी भी अपनी खेल प्रतिभा को प्रदर्शित कर अपना भविष्य उज्ज्वल बना सकें।
सासंद खेल स्पर्धा के समापन के अवसर पर आज ब्लॉक भुता ग्राम बुधोली में माननीय सांसद ने कहा कि सांसद निधि के सहयोग से 5 लाख रुपये में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डॉ. पृथ्वी राज सिंह मिनी स्टेडियम में खिलाड़ियों के बैठने के लिए उचित दर्शक दीर्धा की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि जिलाधिकारी के सहयोग से इस खेल के मैदान में खिलाड़ियों को ठहरने के लिये एक आवास तथा अन्य व्यवस्थायें भी की जायेगी। उन्होंने कहा कि आज की विभिन्न प्रतियोगिताओं में जिन खिलाड़ियों ने प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया है, वे बधाई के पात्र है। सांसद एवं ज़िलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने संयुक्त कूप से प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को ट्रॉफी एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मनित किया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जीतेन्द्र यादव, उप निदेशक युवा कल्याण विवेक चन्द्र सहित सम्बन्धित अधिकारी तथा बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के साथ साथ स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now