सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर थाना टाण्डा पुलिस टीम द्वारा माफिया खान मुबारक द्वारा पैसों के आयात-निर्यात में सहयोग करने वाली उसकी बहन व भाँजी की गिरफ्तारी व मोबाइल व एटीएम कार्ड की बरामदगी का दावा किया है।
टाण्डा कोतवाली निरीक्षक विजेंदर शर्मा ने बताया कि उच्चाधिकारीगण के आदेशों व निर्देशों के अनुक्रम में थाना टाण्डा अन्तर्गत पूर्व मे पड़ी डकैती के अभियुक्तों के विरुद्ध ठोस व आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देश प्राप्त हो रहे थे। उसी क्रम में गहन विवेचना के तहत पूर्व में जेल गये अभियुक्तों के बयानों तथा साक्ष्यों के आधार पर माफिया खान मुबारक की बहन की संलिप्तता व उसकी भांजी की संलिप्तता प्रकाश में आयी थी जिसके तहत आज 19 मई को पड़ी डकैती व भयादोहन के अन्य प्रकरणों से प्राप्त रुपयों को खान मुबारक के साथियों को ग्राहक सेवा केन्द्रों से नगद रुपए देकर पेटिएम, गूगल पे के माध्यम से खान मुबारक के गैंग के सदस्यों को मदद पहुंचा रही थी। जिसके पर्याप्त साक्ष्य बरामद हुए हैं। दोनों अभियुक्तागणों को उनके घरों से गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है। उनके पास से एक अदद मोबाइल फोन व एक अदद एटीएम कार्ड (इनामिया अपराधी का) बरामद किया गया है।
गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विजेन्द्र शर्मा, महिला एसआई वंदना अग्रहरि, कांस्टेबल कुशलपाल सिंह, कांस्टेबल राजेश गौतम, महियाल कांस्टेबल अंजली शुक्ला शामिल रही।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now