सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: लव सेक्स व धोखा के चर्चित मामले में स्वयं को पीड़ित बता रही महिला का दूसरे युवक के साथ एक होटल की तश्वीरें भी वायरल हो गई है और उक्त महिला को हाई प्रोफाइल काल गर्ल्स शीबा बताया जा रहा है तथा महिला पर आरोप है कि सम्बन्ध बनाने के बाद लोगों को ब्लैक मेल करती है और जरूरत पड़ने पर स्वयं फ़ोटो को वायरल करवाती है हालांकि मामले की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है।
सोशल मीडिया पर दर्जनों अश्लील फ़ोटो वायरल होने के बाद अलीगंज थाना में मुकदमा संख्या 55/21 पर धारा 376, 509 आईपीसी व 67 (ए) आईटी एक्ट के तहत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला का एक होटल में दूसरे युवक के साथ कई फोटो वायरल हो गया है। स्वयं को पीड़िता बताने वाली महिला के साथ फोटो में मौजूद युवक व उसकी पत्नी के बीच की ऑडियो भी वायरल हुई है। दुराचार जैसी गंभीर धाराओं में दर्ज कराने वाली महिला पर कई सवाल उठने लगे हैं।
वायरल ऑडियो से लगता है कि मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला ही हाई प्रोफाइल काल गर्ल शीबा है। वायरल फ़ोटो कलकत्ता के इश्तियाक नामक युवक का बताया जा रहा है जिसने अपनी पत्नी को अजमेर भेजा और शीबा व उसके बच्चे को हवाई जहाज़ से कलकत्ता बुलवा कर होटल में रखा। दोनो की होटल वाली फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।
आपको याद दिलाते चलेंकि कलकत्ता के होटल में इश्तियाक के साथ नज़र आने वाली महिला ही टाण्डा में मुस्तकीम के साथ वायरल फ़ोटो में है जिसकी तहरीर पर मुस्तकीम व उसके माता पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। चर्चा है कि उक्त महिला जिसके साथ भी सम्बन्ध बनाती है उसका फ़ोटो अवश्य लेती है और समय समय पर ब्लैक मेल करती है तथा मांग पूरी ना होने पर स्वयं फ़ोटो वायरल करा देती है। बहरहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है।