अम्बेडकरनगर: संसद में होने वाले प्रख्यात वार्षिक प्रशिक्षण कार्यक्रम लैम्प्स में शामिल हुए नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्य व दिल्ली विश्वविद्यालय में अध्यनरत एलएलबी अमन उर्फ अर्पित को पूर्व मुख्यमंत्री व आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव ने सराहना करते हुए प्रशस्ति पत्र भेंट किया।


समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व एमएलसी अजय कुमार उर्फ विशाल वर्मा के छोटे पुत्र अर्पित उर्फ अमन वर्मा ने संसद भवन में गत 08 मार्च से 08 अप्रैल के बीच आयोजित सदन के दौरान प्रख्यात लैम्प्स की वार्षिक प्रशिक्षण कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री व आज़मगढ़ सांसद अखिलेश यादव के साथ रहकर महत्वपूर्ण सहभागिता दर्ज कराई। वार्षिक प्रशिक्षण के दौरान उत्कृष्ठ कार्य करने पर पूर्व मुख्यमंत्री व आज़मगढ़ सांसद अखिलेश यादव ने अर्पित वर्मा उर्फ अमन को प्रशस्ति पत्र भेंट किया।
बताते चलेंकि अर्पित उर्फ अमन ने गत त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपने जीवन का पहला चुनाव बसखारी ब्लाक के वार्ड संख्या 73 क्षेत्र पंचायत सदस्य का लड़ा और निर्वाचित भी हुए। अर्पित ने नैनीताल के बिरला विद्या मंदिर से अपनी शिक्षा प्राप्त किया और शहीद भगत सिंह कालेज से स्नातक की डिग्री लेने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से लॉ की शिक्षा (एलएलबी) ग्रहण कर रहे हैं। एलएलबी परीक्षा के दौरान ही संसद भवन में आयोजित प्रख्यात लैम्प्स (संसद सदस्य के लिए कानूनी सहायक प्रशिक्षण) में आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव के साथ कार्य किया। श्री अर्पित ने कहा कि आगमी संसद सत्र में भी पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ ही प्रशिक्षण कार्य करेंगे।
अर्पित वर्मा के पिता पूर्व एमएलसी अजय कुमार उर्फ विशाल वर्मा को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। स्थानीय लोग भी नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्य अर्पित वर्मा को क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण कड़ी मानते हुए उजकवल भविष्य की कामना कर रहे हैं।