सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़) भीटी थानाक्षेत्र में संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में तैनात दो दबंग शिक्षिकाओं ने बच्चों का नाश्ता लेने से मना करने पर महिला रसोईया की जमकर पिटाई कर दिया। दबंग शिक्षिकाओं का उक्त क्रूर चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया अन्यथा कोई यकीन भी नहीं करता। पीड़िता रसोईया ने स्थानीय थानाध्यक्ष को प्रार्थना उतर देकर न्याय की गोहार लगाई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जनपद की महिला भीटी थानाक्षेत्र में संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में रसोईया पद पर कार्यरत है जिसने भीटी पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गोहार लगाई है। रसोइया ने बताया कि विद्यालय की दो शिक्षिकाओं ने शनिवार की सुबह 7 बजे बिना पूंछे बच्चों के लिए तैयार हो रही पूड़ी आदि अधिक मात्रा में लेकर जाने लगी तो उन्हें जब मना किया गया तो शिक्षिकाओं ने पूड़ी व गूंथा आटा आदि ही नहीं फेंका बल्कि दोनों ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई कर दिया जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित रसोईया ने मांग किया है कि घटना की जांच कर आरोपित शिक्षिकाओं के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाए।
बहरहाल कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में तैनात दो शिक्षिकाओं का दबंग व क्रूर चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और पीड़ित रसोईया ने पुलिस ने न्याय की गोहार लगाई है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now