GST पोर्टल व व्यवस्था में शीघ्र परिवर्तन की माँग को प्रदर्शन-तालाबन्दी की तैयारी

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

टैक्स बार एसोसिएशन जे जुड़े अधिवक्ताओं ने जीएसटी पोर्टल व जीएसटी व्यवस्था पर उंगलियां उठाते हुए कार्य बहिष्कार किया तथा प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेज कर चेतावनी दिया कि व्यवस्था में शीघ्र परिवर्तन नहीं किया तो तालाबन्दी व कर जमा करने का बहिष्कार किया जाएगा।
वाणिज्य कर कार्यालय में सक्रिय टैक्स बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने सोमवार को कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन स्थानीय प्रशासन के सहयोग से भेजते हुए मांग किया कि जीएसटी पोर्टल व व्यवस्था में शीघ्र सुधार लाया जाए अन्यथा टैक्स कार्यालय में तलाबन्दी करने के साथ व्यापार मण्डल से मिल कर व्यापारियों को कर जमा करने का बहिष्कार कराया जाएगा। मांग पत्र में कहा गया कि जीएसटी के सुस्त मरियल सड़ियल पोर्टल मृतप्रायः सर्वर के कारण व्यापारियों का समय से विभागीय कार्य नहीं हो पाता है और इससे व्यापारियों को आर्थिक नुकसान होता है। जीएसटी पोर्टल की क्षमता पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा गया कि पंजीकृत व्यापारियों की संख्या अत्याधिक है जबकि पोर्टल का प्रदर्शन उसके अनुरूप काफी खराब है जिसके कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
बहरहाल जीएसटी पोर्टल व जीएसटी व्यवस्था में त्वरित आवश्यक परिवर्तन की मांग व्यापारियों के बाद अब टैक्स बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं में उठाते हुए प्रदर्शन किया तथा व्यवस्था में शीघ्र परिवर्तन न किए जाने पर तालाबंदी व कर बहिष्कार की चेतावनी भी दिया।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!