सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: 278 विधान सभा क्षेत्र टाण्डा से समाजवादी पार्टी को सिर्फ भारी बहुमत ही नहीं बल्कि ऐतिहासिक मतों से जीत दिलाई जाएगी और चुनाव के दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने व पार्टी कार्यकर्ताओं को समेटने का काम किया जाएगा तथा क्षेत्र में किसी भी बुनकर, व्यापारी व किसान पर किसी तरह का जुल्म नहीं होने दिया जाएगा।
उक्त बातें नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के चेयरमैन पति व सपा नेता सैयद गौस अशरफ उर्फ गौसिया मियाँ ने टाण्डा नगर क्षेत्र के बस स्टेशन के वास संचालित सिटी मान्टेसरी स्कूल में शनिवार की शाम को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा। श्री गौस ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें टाण्डा विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अनुमति दे दिया है। श्री गौस ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से वादा करके आया हूँ कि अभी तक टाण्डा के इतिहास में इतनी वोटों से कोई नहीं जीता होगा जितनी वोटों से 2022 का चुनाव जीत कर दिखाऊंगा। युवा नेता मोहम्मद आमिर व दानिश बनारसी के संयोजक तथा वरिष्ठ नेता शरीफ अंसारी के संचालन में सम्पन्न हुए कार्यक्रम में मुख्य रूप से टाण्डा नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन अज़रा सुल्ताना, नदीम मलिक, शादाब हैदर, आले मुस्तफा, सैय्यद ििसरआर अशरफ उर्फ इसरार मियाँ, मोहम्मद आमिर, दानिश बनारसी, शादाब खान, मुमताज़, आसिफ प्रधान डोंडो, फरहान सभासद,ज़हीन अब्बास सभासद, इकबाल प्रधान शिवतारा आदि मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री गौस ने कहा कि बहुत जल्द टाण्डा के एक एक घर पर हाजिरी लगाऊंगा और आपका भाई बनकर आपके मान सम्मान की रक्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार रहूंगा। उन्होंने कहा कि पूरे विधान सभा क्षेत्र में ढाई से तीन हज़ार कार्यकर्ताओं की टीम बहुत जल्द तैयार की जाएगी और सोशल मीडिया के सहारे एक दूसरे से जुड़ कर क्षेत्र के विकास के लिए काम किया जाएगा।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now