सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) टांडा नगर क्षेत्र के मुखतारगंज हाजियापुर में एक दुकान की लान में लगे एंगेल से मोटी रस्सी के सहारे नवयुवक का शव लटकता मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते गए अलीगंज थाना में लिखित तहरीर दिया है।
मृतक की पहचान मो.अरमान पुत्र मो.यूसुफ निवासी आज़ाद नगर मुबारकपुर कोतवाली टांडा के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई मो. अशरफ ने अलीगंज थानाध्यक्ष को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि हजियापुर नई आबादी निवासी शकील अरमान का दोस्त था और रविवार को शकील के भाई की बारात बस्ती गया था तथा वापसी में रात हो गई थी जिसके बाद अरमान वहीं रुक गया था जिसकी सूचना अपने पिता को मोबाइल से दिया था।
आरोप है कि रात्रि लगभग 12 बजे अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बात करते हुए शकील ले घर से बाहर निकाला और सुबह मुख्तार गंज हाजियापुर में शब्बीर के नए भवन में बनी दुकान की लान में लगे एंगल से अरमान का शव लटकता हुआ मिला। मृतक के परिजनों का आरोप है कि अरमान प्रेमिका के पिता ने अरमान को मार कर लटक दिया।
बहरहाल प्रेम प्रसंग में अरमान की हत्या की चर्चाएं क्षेत्र में चल रही है हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मामला स्पष्ट होगा कि अरमान की हत्या हुई है अथवा उसने आत्महत्या किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया ह जबकि परिजन हत्या का मुकदमा दर्ज करने पर अड़े हुए हैं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now